ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION DAY 10: RANBIR KAPUR की ACTION DRAMA ने विश्व स्तर पर 717 करोड़ रुपये की कमाई की, SHAH RUKH KHAN की PATHAAN से बेहतर रुझान

ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION DAY 10

ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION दिन 10: RANBIR KAPUR-Sandeep Reddy Vanga की फिल्म ने दूसरे रविवार को 37 करोड़ रुपये का शानदार प्रदर्शन किया, जिससे इसका कुल घरेलू कलेक्शन 432.37 करोड़ रुपये हो गया, जबकि वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

ANIMAL MOVIE BOX OFFICE COLLECTION
अभिनेता RANBIR KAPURने वैश्विक स्तर पर 700 करोड़ रुपये की कमाई की है। अभिनेता की नवीनतम एक्शन थ्रिलर ड्रामा ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को फिर से लिख रही है, यहां तक कि इसका घरेलू संग्रह भी प्रतिष्ठित 500 करोड़ रुपये क्लब के करीब पहुंच गया है, जिसे BOLLYWOOD में अब तक केवल SHAH RUKH KHAN और SUNNY DEOL ही तोड़ पाए हैं।
इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, Sandeep Reddy Vanga की ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION ने अपने दूसरे रविवार को सभी भाषाओं में 37 करोड़ रुपये की कमाई की। अब फिल्म की दस दिनों की कुल कमाई 432.37 करोड़ रुपये हो गई है। ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION की वर्ल्डवाइड कमाई 717.46 करोड़ रुपये है। सभी की निगाहें अब इस बात पर हैं कि क्या RANBIR KAPUR की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर SHAH RUKH KHAN की DUNKI और प्रभास की SALAAR के लिए रास्ता बनाने से पहले 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर पाएगी।
ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION का दूसरा रविवार SHAH RUKH KHAN की दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्मों, PATHAAN और JAWAN से बेहतर रहा। जहां पहले ने 28.5 करोड़ रुपये कमाए, वहीं दूसरे ने 36.85 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन दूसरे वीकेंड के बाद कुल कलेक्शन के मामले में ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION पहले ही PATHAAN से आगे है। दूसरे वीकेंड पर ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION का कलेक्शन 87.56 करोड़ रुपये रहा, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
दूसरे रविवार के बाद ‘PATHAAN’ की कमाई 429.9 करोड़ रुपये (जो इसका 12वां दिन था) रही, यह संख्या ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION पहले ही पार कर चुकी है। लेकिन अपने दूसरे वीकेंड (जो फिल्म का 11वां दिन था) के बाद JAWAN 477 करोड़ रुपये से काफी आगे थी।
यह फिल्म अपने स्त्रीद्वेष और अत्यधिक हिंसा के कारण आलोचनाओं के घेरे में आने के बावजूद, BOX OFFICE पर शानदार गति से ट्रेंड कर रही है और अब इसका लक्ष्य GADDAR 2 का रिकॉर्ड तोड़ना है, जो 525 करोड़ रुपये था। SHAH RUKH KHAN की साल की तीसरी फिल्म, DUNKI आने से पहले, फिल्म अब 10 दिनों तक मुफ्त चल रही है। एक दिन बाद 22 दिसंबर को प्रभास की एक्शन फिल्म SALAAR सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
इससे पहले कि बड़ी CHRISTMAS रिलीज़ के कारण SCREEN काफी कम हो जाएं, ANIMAL BOX OFFICE COLLECTION को यथासंभव अधिक पैसा कमाने की उम्मीद होगी और अंततः वह PATHAAN (पूरे भारत में 543 करोड़ रुपये) और JAWAN (पूरे भारत में 640 करोड़ रुपये) के रिकॉर्ड को लक्ष्य कर लेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top