Arijit Singh को ऑस्ट्रेलिया में Kapil Sharma के साथ पार्टी करने की याद आई, उन्होंने किसी और के होटल के कमरे को बर्बाद कर दिया: ‘अंत में यह कूड़ेदान जैसा था’

Arijit Singh ने साझा किया कि Australia में एक संगीत कार्यक्रम के बाद पार्टी के दौरान, जहां उनके साथ Kapil Sharmaभी थे, उन्होंने किसी और के होटल suite को तोड़ दिया।

Arijit Singh with Kapil Sharma
Arijit Singh ने साझा किया कि Australia में एक संगीत कार्यक्रम के बाद पार्टी के दौरान, जहां उनके साथ Kapil Sharmaभी थे, उन्होंने किसी और के होटल suite को तोड़ दिया।

Arijit Singh अपने शो के लिए पूरी दुनिया में यात्रा करते हैं और उन्होंने हाल ही में एक घटना को याद किया जब वह Australia में प्रदर्शन कर रहे थे और एक कमरे को बेकार छोड़ दिया था। Arijit Singh ने बताया कि जब यह घटना घटी तो Comedy आइकन Kapil Sharmaभी उनके साथ थे।

The Music पॉडकास्ट YOU TUBE CHANNEL से बात करते हुए, Arijit Singh ने याद किया कि आयोजकों ने उन्हें एक सूट दिया था, लेकिन चूंकि उन्हें अपने शो में जाने की जल्दी थी, इसलिए उन्होंने कमरा बदल लिया और सूट खोले बिना ही वहां से चले गए। “शो के बाद, हर कोई पार्टी करना चाहता था। मैंने कहा कि मेरा कमरा वास्तव में बड़ा है, चलो वहाँ चलते हैं,” उन्होंने कहा और कहा, “ Kapil Sharmaभी वहाँ थे।”
पार्टी को याद करते हुए Arjit Singh ने बताया, ”तो हम वहां गए और करीब 5-6 घंटे तक पार्टी की। हमने पूरे कमरे को कूड़ा-कचरा कर दिया, अंत में यह एक कूड़ेदान जैसा था। फिर हमें बाहर जाना था लेकिन जैसे ही हम निकल रहे थे, मैंने कमरे में एक महिला की चप्पल और ड्रेस देखी और सभी मेरी तरफ देखने लगे। मैंने कहा कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और हम सब हंसते हुए चले गये.” जब वे जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि कुछ लोग उनके कमरे की ओर जा रहे हैं जिससे वे भ्रमित हो गये।
“जैसे ही हमने दरवाज़ा बंद किया और बाहर निकल रहे थे, हमने देखा कि 2-3 लोग हमारे कमरे की ओर जा रहे थे। मैं सोच रहा था कि वे यहाँ क्यों आ रहे हैं? उन्होंने उस कमरे को अपनी चाबी से खोला और अंदर चले गये और हम वहां से भाग गये. हम भागे और हमें पता नहीं था कि हम कहाँ जा रहे हैं। थोड़ी देर बाद, हम वापस आए और देखा कि वे लोग रिसेप्शन पर झगड़ रहे थे,” उन्होंने हंसते हुए याद किया और बताया कि यह वास्तव में आयोजक का सूट था जिसे उन्होंने गलती से तोड़ दिया था। उन्होंने साझा किया, “यह वास्तव में आयोजक का कमरा था लेकिन उन्होंने इसे शो से पहले मुझे दे दिया इसलिए मुझे लगा कि यह मेरा कमरा है।”
Arijit Singh ‘तुम ही हो’, ‘अगर तुम साथ हो’, ‘केसरिया’, ‘झूमे जो पठाँ’, सहित पिछले दशक के कुछ सबसे प्रसिद्ध हिंदी फिल्मी गाने गाने के अलावा दुनिया भर में अपने लाइव शो के लिए लोकप्रिय हैं। कई अन्य के बीच।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top