Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote ?

Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote?

Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote ?

क्या है वजह?
तेलंगाना विधानसभा चुनाव आखिरकार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. राज्य भर में लोग वोट देने के लिए उमड़ पड़े. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक वोट देने पहुंचे. लेकिन ऐसा लगता है कि हीरो Prabhas ने अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल नहीं किया. हालांकि उन्हें यहां वोट देने का अधिकार है, लेकिन वोट न डालने के पीछे एक बड़ी वजह नजर आ रही है. आइए इस स्टोरी में जानें कि आखिर क्यों नहीं निकले Prabhas.. नहीं किया वोट?

Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote ?

Big Boss Telugu 7: क्या आप जानते हैं बिग बॉस के घर में प्रतियोगी कैसे वोट करते हैं? तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. गुरुवार को लगभग पूरे राज्य में बड़ी संख्या में मतदाता वोट देने के लिए आगे आये. बता दें कि इस बार वोटिंग का प्रतिशत पहले की तुलना में थोड़ा कम हुआ है. ऐसा लगता है कि सिर्फ 67 फीसदी वोटिंग ही दर्ज की गई. और अगर लाइन में लगे मतदाताओं का मतदान पूरा हो गया… तो पूरा गणित सामने आ जाएगा. अधिकतर लोगों ने बाहर आकर मतदान किया.

Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote ?
Telangana चुनाव 2023 में वोट करने पहुंचे चिरंजीवी, दर्ज हुआ मामला…मेमर्स खेल रहे हैं तो दूसरी ओर सेलिब्रिटीज ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. मेगास्टार Chiranjeevi अपनी पत्नी Surekha और बेटी Shrija के साथ पहुंचे और मतदान किया। Venkatesh, Nagarjuna, Ram charan, Ntr,Mahesh Babu, Nitin, Vijay Devarkanda, sai Dharma Teja, राजामौली युगल, सुकुमार युगल, श्रीमुखी, बंदला गणेश, बेबी निर्देशक, बेबी निर्माता, रवि तेजा, राम, हरीश शंकर, राजशेखर, मांचू लक्ष्मी , मारुति.. आदि ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

 

Prabhas: Prabhas ने तेलंगाना चुनाव में नहीं डाला vote ?

Big Boss Telugu 7: पांच लोग रेस से बाहर.. टॉप कंटेस्टेंट के हाथ में फिनाले एस्ट्रा! ऐसा लगता है कि लगभग सभी तेलुगु फिल्म हस्तियों ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया है। उन्होंने संबंधित तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं और अपने प्रशंसकों के साथ साझा कीं। लेकिन उन सेलिब्रिटीज के बीच हीरो Prabhas कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसा लगता है कि Prabhas ने अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल नहीं किया. फैंस पूछ रहे हैं कि Prabhas ने बाहर आकर वोट क्यों नहीं किया।

ओटीटी पर सिने मेला… एक साथ 22 फिल्में… ये हैं निश्चित रूप से देखने लायक! मालूम हो कि Prabhas इस वक्त कई पैन इंडिया फिल्मों में बिजी हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित Saalar 22 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी क्रम में कुछ ही घंटों में ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा. लेकिन खबर है कि वे ट्रेलर लॉन्च इवेंट को भव्य तरीके से प्लान करना चाहते थे. लेकिन कुछ साल पहले विदेश में घुटने की सर्जरी कराने वाले Prabhas हाल ही में भारत आए हैं। Big Boss Telugu 7: रेस से बाहर हुए चार… टॉप पर वो प्रतियोगी… ये हैं फिनाले के एस्ट्रा विजेता! खबर है कि हैदराबाद में मौजूद Prabhas फिलहाल आराम की स्थिति में हैं। इसलिए चर्चा है कि ‘Saalar’ का ट्रेलर भी Youtube पर रिलीज किया जा रहा है. अब कहा जा रहा है कि Prabhas इसी आराम की वजह से तेलंगाना चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल नहीं कर पाए. Prabhas को हैदराबाद के मणिकोंडा हाई स्कूल में अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। लेकिन अभी तक Prabhas के वहां आने की कोई जानकारी नहीं है. ऐसा लगता है किPrabhas ने अपने वोट का इस्तेमाल नहीं किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top