2023 Red Sea International Film Festival के उद्घाटन समारोह में Sharon Stone ने टोनी वार्ड के कपड़े पहने

बुधवार को सऊदी अरब में Red Sea International Film Festival में HWJN स्क्रीनिंग के लिए ग्लैमरस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो और मिशेल विलियम्स के साथ Sharon Stone ने गुलाबी गाउन में ध्यान आकर्षित किया।

2023 Red Sea International Film Festival के उद्घाटन समारोह में Sharon Stone ने टोनी वार्ड के कपड़े पहने
65 वर्षीय बेसिक इंस्टिंक्ट अभिनेत्री Sharon Stone, एक बोल्ड प्लंजिंग गुलाबी साटन ड्रेस के नीचे एक काले रंग की सेक्विन वाली ब्रा में चमकती हुई अविश्वसनीय लग रही थीं।
जब वह Red Carpet पर चल रही थी तो उसका परिधान जो नीचे फर्श पर गिर रहा था, उसमें बड़ी कोल्ड शोल्डर केप आस्तीनें थीं।
उसने शाम की पोशाक को गुलाबी ड्रॉप इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ सजाया और अपने सामान को एक आकर्षक पंख वाले बैग में रखा।
Sharon Stoneने अपने छोटे सुनहरे बालों को चेहरे से पीछे की ओर धकेलते हुए स्टाइल किया और मेकअप का एक चमकदार पैलेट लगाया।
इस खूबसूरत पोशाक में सितारों से सजे कार्यक्रम में उन्होंने अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए तूफान खड़ा कर दिया।
इस बीच, 43 वर्षीय मिशेल ने एक ग्लैमरस लाल मैक्सी ड्रेस में एक सुंदर आकृति बनाई, जिसमें एक पतली हॉल्टरनेक का पट्टा और बस्ट के चारों ओर एक बड़ा धनुष था।
ब्रिटनी स्पीयर्स के संस्मरण सुनाने वाली अभिनेत्री ने चांदी की हीरे की बालियों की एक जोड़ी पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।
एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो किसी सनसनीखेज से कम नहीं लग रही थीं क्योंकि उन्होंने बेज रंग के हॉल्टरनेक कटआउट गाउन में बहुत सेक्सी लुक दिया था।
42 वर्षीय विक्टोरियाज़ सीक्रेट एंजल ने सेमी-शीयर शर्ट पहनकर अपने आकर्षक फिगर का प्रदर्शन किया।
Credit by- Getty Images for The Red Sea Int.
ब्राज़ीलियाई-अमेरिकी मॉडल ने सोने की ऊंची हील्स की एक जोड़ी और चांदी की पत्ती वाले ड्रॉप इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ अपने फ्रेम को ऊंचा किया।
Credit by- Getty Images for The Red Sea Int.
उसने अपने लंबे भूरे बालों को साफ-सुथरे तरीके से स्टाइल किया था और अपने सिर पर एक पारदर्शी दुपट्टा लपेटा था।
Add a heading (17)
कहीं और विल स्मिथ ने नेवी ब्लेज़र, वास्कट और पतलून में एक बहुत ही स्मार्ट फिगर दिखाया, जिसे उन्होंने हल्के नीले बटन वाली शर्ट के साथ जोड़ा था।
55 वर्षीय अभिनेता ने थ्री पीस सूट के साथ चमकदार काले जूतों की एक जोड़ी पहनी हुई थी और चेहरे पर ताजा बाल रखे हुए थे।
रेड कार्पेट पर तूफानी पोज़ देते हुए अलादीन स्टार बहुत जोश में लग रहा था और कैमरे की ओर हाथ हिला रहा था।
फ्रीडा एसेन ने एक लाल साटन पोशाक में एक ग्लैमरस फिगर बनाया, जिसमें उसकी सुडौल टांगों को प्रदर्शित करते हुए एक साहसी कमर की ऊंचाई का विभाजन किया गया था।
पूर्व विक्टोरिया सीक्रेट एंजल फिगर हगिंग नंबर में अविश्वसनीय लग रही थी, जिसके कंधे पर एक बड़ा काला फूल था।उसने काले रंग की नुकीली एड़ी के साथ अपने फ्रेम में इंच जोड़ा और अपने लंबे सुनहरे बालों को साफ-सुथरे तरीके से स्टाइल किया।
डायने क्रुगर ने एक नाटकीय काले हाल्टरनेक गाउन में एक लंबे पैरों का प्रदर्शन किया, जिसमें एक लेस बॉडीसूट था और एक बहुत ही पूर्ण स्कर्ट में कैस्केड था।ट्रॉय स्टार ने नंबर के साथ सरासर चड्डी की एक जोड़ी पहनी थी और समन्वित ऊंची हील्स की एक जोड़ी में अपने फ्रेम में इंच जोड़ा था।
इस बीच एड वेस्टविक ने नीले और काले पैस्ले ब्लेज़र और मैचिंग ट्राउज़र में अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड एमी जैक्सन के साथ पोज़ देते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।गॉसिप गर्ल अभिनेता इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग वास्कट और ब्लैक बो टाई के साथ पहना था।
एड ने हाल ही में शेव किए हुए बाल कटवाए थे और बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ अपनी गर्लफ्रेंड एमी के साथ तूफानी अंदाज में पोज दिया था।एमी ने एक काले चमकदार हुड वाले गाउन में बहुत ही ग्लैमरस लुक दिया था, जिसमें सामने की ओर पंखों का विवरण था।उसके लटकते परिधान ने उसे कमर पर एक स्टाइलिश बेल्ट और आस्तीन के ऊपर विस्तृत लेस कटआउट से जकड़ रखा था।
अभिनेत्री और मॉडल ने अपने काले बालों को साफ-सुथरे तरीके से स्टाइल किया और मेकअप का एक दोषरहित पैलेट लगाया।जॉनी डेप ने सितारों से सजे कार्यक्रम के लिए प्रभावित करने के लिए काले रंग का डबल ब्रेस्टेड सूट जैकेट पहना था, जिसे उन्होंने चौड़े पैरों वाली पतलून के साथ जोड़ा था।अभिनेता ने अपने लंबे बालों को पोनीटेल में बांध लिया और नीले रंग का चश्मा पहन लिया।
जब वह Red Carpet पर पोज़ देते हुए प्रशंसकों की ओर मुस्कुरा रही थी और हाथ हिला रही थी, तो वह बहुत उत्साहित लग रहे थे।गायिका दलिया मुबारक ने एक काले रंग की स्ट्रैपलेस मिडी ड्रेस में एक परिष्कृत आकृति बनाई, जिसमें एक बड़ी परत वाली स्कर्ट थी।उन्होंने पोशाक के साथ सरासर लंबे दस्ताने की एक जोड़ी जोड़ी और अपने सामान को एक चमकदार लुई वुइटन हैंडबैग में रखा।
दलिया ने एक विशाल हीरे का पेंडेंट हार पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग ड्रॉप इयररिंग्स के साथ जोड़ा था।इस दौरान एमिली इन पेरिस के अभिनेता लुकास ब्रावो काले सूट में स्मार्ट लग रहे थे, जिसे उन्होंने सादे टी-शर्ट के ऊपर पहना था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top