RKFC का लक्ष्य Shillong के खिलाफ प्रभावशाली रिकॉर्ड बरकरार रखना है

Real Kashmir Football Club (RKFC) Shillong Lajong FC के खिलाफ अपने प्रभावशाली रक्षात्मक रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए कमर कस रहा है...

RKFC

Real Kashmir Football Club (RKFC) शनिवार को Srinagar के TRCग्राउंड में आगामी आई-लीग मैच में Shillong Lajong FC के खिलाफ अपने प्रभावशाली रक्षात्मक रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए कमर कस रहा है।

RKFC ने इस आई लीग में अब तक अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखी है और नौ मैचों में केवल चार गोल खाए हैं। पिछले पांच मैचों में कश्मीर की घरेलू टीम ने कोई गोल नहीं खाया है. यह उनकी सफलता की कुंजी रही है और टीम नौ मैचों में पांच जीत, दो ड्रॉ और दो हार सहित 17 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।
शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, RKFC के मुख्य कोच इश्फाक अहमद ने Shillong Lajong FC की ताकत को स्वीकार किया और उनके लगातार प्रदर्शन पर प्रकाश डाला। उन्होंने अनुकूल परिणाम हासिल करने के लिए RKFC को अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने की आवश्यकता पर जोर दिया।
इश्फाक ने सराहनीय प्रदर्शन के लिए RKFC खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक केवल चार गोल होने दिए हैं। उन्होंने उच्च स्तर पर खेलने के लिए टीम, विशेषकर रक्षापंक्ति को श्रेय दिया और आशा व्यक्त की कि वे अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, “डिफेंडरों और गोलकीपरों की तरह हमारे स्ट्राइकरों ने भी अच्छी FOOTbALL खेली।”
शनिवार के मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि टीआरसी श्रीनगर में कृत्रिम टर्फ के विपरीत उन्हें कई खेल प्राकृतिक टर्फ पर खेलने पड़ते हैं, तो उन्होंने बताया, “प्राकृतिक और कृत्रिम टर्फ पर खेलने का अलग-अलग प्रभाव होता है। प्राकृतिक मैदान पर आखिरी गेम में हमने 4-0 से जीत हासिल की। कृत्रिम से प्राकृतिक टर्फ में समायोजन करना चुनौतीपूर्ण है; खिलाड़ियों को समय चाहिए. चुनौतियों के बावजूद, हमें उनसे पार पाना होगा और जीत हासिल करनी होगी।”
पुर्तगाल के मूल निवासी RKFC खिलाड़ी कार्लोस लोम्बा ने कहा कि वह पहली बार भारत आए हैं। “सभी ने मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया। कश्मीर में स्थानीय लोगों को भी प्रदर्शन का मौका मिल रहा है. वे अवसरों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।” Shillong Lajong FC के मुख्य कोच बॉबी एल नोंगबेट ने कहा कि उन्हें शनिवार को एक अच्छे मैच की उम्मीद है।
RKFC
“RKFC अच्छी फॉर्म में है। वे ऊंचे स्थान पर हैं. हमने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि अच्छे परिणाम मिलेंगे।”
खिलाड़ी Renan Paulino De Souza ने भी मीडिया को संबोधित किया. मैच दोपहर 2 बजे शुरू होने वाला है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top