Randeep Hooda और Lin Laishram शादी के बंधन में बंधते हुए

शादी के बंधन में बंधते हुए Randeep Hooda और Lin Laishram बेहद खूबसूरत लग रहे थे

रणदीप हुड और Lin Laishram ने पारंपरिक Meitei शैली में शादी की

शादी के बंधन में बंधते हुए Randeep Hooda और Lin Laishram

 

एक प्रेम कहानी जिसका अंत परियों की कहानी जैसा हो, हमेशा शादी का लेखा-जोखा शुरू करने का एक अच्छा तरीका होता है। शादी का सीज़न आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है और शादी के बंधन में बंधने वाले बॉलीवुड जोड़ों की सूची में सबसे नया नाम है Randeep Hooda और Lin Laishramका बड़ा पल। इस जोड़े के लिए बधाईयां लाजिमी हैं क्योंकि उन्होंने इसे हर संभव तरीके से आधिकारिक बना दिया है। दोनों ने Instagram पर अपनी अलौकिक शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “आज से, हम एक हैं।” शादी के प्रति उनका सरल, फिर भी सांस्कृतिक रूप से निहित और पारंपरिक दृष्टिकोण सबसे अलग था। इस साल भारत में लगभग 38 लाख शादियाँ होने वाली हैं, पारंपरिक मणिपुरी शैली में जोड़े की अलग-अलग शादी वास्तव में देखने में अनोखी थी।

शादी के बंधन में बंधते हुए Randeep Hooda और Lin Laishram

उन पेस्टल और सूक्ष्म स्वप्निल विषयों को विराम देते हुए, जोड़े ने इम्फाल में एक पारंपरिक Meitei शादी में शादी के बंधन में बंध गए। समकालीन फिट को छोड़कर, उन्होंने जातीय मणिपुरी परिधानों को चुना। सफेद और सुनहरे कंट्रास्ट के साथ, उनका लुक सांस्कृतिक रूप से समृद्ध आभा बिखेर रहा था। Randeep Hooda ने सफेद और सुनहरे हेडगियर के साथ एक मोनोक्रोम सफेद लुक चुना जो लुक से पूरी तरह मेल खाता था।

शादी के बंधन में बंधते हुए Randeep Hooda और Lin Laishram

Lin Laishram ने अपने बेहतरीन पारंपरिक तरीके से एक खूबसूरत दुल्हन बनाई। उन्होंने पोटलोई या पोलोई पहनी, जो मूल रूप से कठोर कपड़े और बांस से बना एक मजबूत बेलनाकार स्कर्ट है। इसमें एक चमकीला रंग था और इसे चमकदार विवरणों से सजाया गया था। जिस चीज़ ने वास्तव में शो को चुराया वह था उसका बेहद हेवी-ड्यूटी ज्वैलरी गेम। वह सचमुच सिर से पाँव तक मंदिर के आभूषणों से सराबोर थी। अद्वितीय सुनहरे हेडगियर ने उनके समग्र लुक में एक स्टाइलिश बढ़त जोड़ दी।

 

शादी के बंधन में बंधते हुए Randeep Hooda और Lin Laishram

चूँकि कई और शादियाँ निकट आ रही हैं, हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस शादी की तरह, हमें जल्द ही रिपोर्ट करने के लिए कई उल्लेखनीय शैली और ग्लैमर के क्षण देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top