‘samबहादुर’ की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे

‘samबहादुर’ की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे,

Abhishek Bachhan भांजे Agastya के साथ नजर आए|

 

'samबहादुर' की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे

बुधवार की रात मुंबई में फिल्म ‘samबहादुर’ की स्क्रीनिंग हुई। फिल्म की स्क्रीनिंग जुहू PVR में हुई। इस दौरान काफी बी-टाउन सेलेब्स नजर आए। विक्की कौशल अपने माता-पिता के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते नजर आए। एक्टर ने परिवार के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। विक्की वाइफ Katrina के साथ दिखे। Katrina ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

Abhishek Bacchan भांजे अगस्त्य नंदा के साथ स्पॉट हुए। Agastya Nanda की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होगी। इस स्क्रीनिंग में Rekha, Sahnaz Gill, Fatima Sana saikh, Richa Chad ha, Sidhharth Malhotra, Karan Johar, शरवरी वाघ, Radhika Apte, रैपर बादशाह भी नजर आए। रूमर्ड कपल Annanya Pandey और Aaditya Roi Kapoor भी दिखे। Aamir Khan की बेटी आइरा खान मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ दिखीं।

'samबहादुर' की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे 'samबहादुर' की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे 'samबहादुर' की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे 'samबहादुर' की स्क्रीनिंग:विक्की कौशल पेरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे

 

‘samबहादुर’ की कहानी
Vikky Kaushal की यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। फिल्म में सैम मानेकशॉ के जीवन के कई अहम पहलुओं को पेश किया गया है। मुख्य रूप से साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध को दिखाया जाएगा।

मानेकशॉ ने 40 साल तक वर्दी पहनकर देश की सेवा की थी और उनके अंदाज को फिल्म में Vikky Kaushal निभाते नजर आएंगे। फिल्म में Vikky Kaushal के अलावा पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री Indira Gandhi के रूप में Fatima Sana saikh और samबहादुर की पत्नी के किरदार में Sanya Malhotra भी दिखेंगी। Meghna Gulzar के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का क्लैश Ranbir Kapoor स्टारर ‘Animal’ से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top