Hrithik Roshan, Deepika Padukone ने जबरदस्त एक्शन का वादा किया-‘Fighter’ का teaser आउट

Hrithik Roshan and Deepika Padukon की 'Fighter' का teaser आखिरकार रिलीज़ हो गया है।

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की ‘Fighter’ का teaser आखिरकार रिलीज़ हो गया है। आगामी फिल्म Siddharth Anand द्वारा निर्देशित है और 25 JANUARY, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Hrithik Roshan, Deepika Padukone
Hrithik Roshan और Deepika Padukone की ‘Fighter’ का teaser आखिरकार रिलीज़ हो गया है। अपने कलाकारों के नए पोस्टर का अनावरण करके उत्साह बरकरार रखते हुए, निर्माताओं ने अब दिलचस्प teaser जारी किया है। आगामी फिल्म Siddharth Anand द्वारा निर्देशित है और 25 JANUARY, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'FIGHTER' TEASER OUT

‘Fighter’ के प्रति उपयुक्त उत्साह बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने Deepika Padukone , Hrithik Roshan और ANIL KAPOOR सहित स्टार कास्ट के नए लुक पोस्टर के साथ प्रशंसकों का ध्यान खींचने के बाद teaser जारी किया है। teaser में तीनों को उनकी संबंधित भूमिकाओं में पेश किया गया है। Hrithik Roshan को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, Deepika Padukone को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और ANIL KAPOOR को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाते हुए देखा गया है।
Hrithik Roshan, Deepika Padukone 'Fighter' teaser

शक्ति और सटीकता से भरपूर, TEASER ड्रॉप दर्शकों की प्रत्याशा को जगाने के लिए डिज़ाइन किए गए तत्वों की परिणति है। मनोरम दृश्य दृश्य से लेकर कलाकारों की टोली द्वारा अभिनय में निपुणता का सम्मोहक प्रदर्शन, जिसमें स्क्वाड्रन लीडर के रूप में Hrithik Roshan और Deepika Padukone की बहुप्रतीक्षित पहली बार ऑन-स्क्रीन जोड़ी और कमांडिंग ऑफिसर के रूप में ANIL KAPOOR का त्रुटिहीन चित्रण शामिल है। ‘Fighter’ गहराई और गंभीरता का एक मास्टरक्लास है।

ABOUT FIGHTER

निर्देशक Siddharth Anand द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से Viacom18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘Fighter’ सिनेमाई प्रतिभा के प्रमाण के रूप में खड़ा है। यह एक गहन कथा का आश्वासन देता है जो एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन और उत्कट देशभक्ति को सहजता से जोड़ता है। यह फिल्म सिर्फ एक कविता नहीं है; यह भारतीय वायु सेना की वीरता और साहस का प्रतीक है। ‘Fighter’ के साथ महाकाव्य की शुरुआत के लिए तैयार हो जाइए, जहां 25 JANUARY, 2024 को आसमान सिनेमाई प्रतिभा का तमाशा देखेगा!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top