Yash- Geethu Mohandas की फिल्म ‘Toxic’ की घोषणा….’दो विपरीत दुनियाएँ मिलती हैं’

Yash- Geethu Mohandas की फिल्म ‘Toxic’ की घोषणा

Yash एक ऐसे अभिनेता हैं जो KGF फ्रेंचाइजी के माध्यम से भारतीय सुपरस्टारडम तक पहुंचे। 2022 में रिलीज होने वाली KGF 2 के बाद Yash ने किसी भी नई FILM की घोषणा नहीं की है लेकिन प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए Yash की नई FILM की जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी कर दी गई है……

Yash-Geethu Mohandas

फिल्म का निर्देशन Geethu Mohandas ने किया है। फिल्म का नाम ‘toxic’ – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स है।

“मैंने हमेशा अपनी कथा शैली के साथ प्रयोग किया है। हालाँकि Liars Dice और Moothon को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छी तरह से सराहा गया था, लेकिन मैं हमेशा अपने देश में अपने दर्शक खोजने के लिए उत्सुक था। यह परियोजना उसी विचार से पैदा हुई थी। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं का मिश्रण है और मैंने Yash को कहानी कहने के सौंदर्यशास्त्र का मिश्रण पाया। Geethu Mohandas ने कहा, Yash उन सबसे बुद्धिमान लोगों में से एक है जिनके बारे में मैंने कभी सपना देखा है और मैं हमारी टीम के इस जादुई यात्रा पर निकलने के लिए उत्साहित हूं।
हम अपने अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए रॉकिंग स्टार Yash के साथ सहयोग करके खुश हैं। इसमें समय लगा क्योंकि Yash और Geethu Mohandas ने एक मजबूत कथा और बड़े पैमाने पर ACTION के साथ कुछ गतिशील में कोई फर्क नहीं डाला। दुनिया इस उत्कृष्ट और शानदार फिल्म को देखने जा रही है जिसे हम बना रहे हैं- निर्माता Shri.Venkat K Narayana ने कहा।
फिल्म का निर्माण KVN Productions और Monster Mind Creations. द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। यह फिल्म दुनिया भर में 10 APRIL 2025 को रिलीज होगी। PR प्रतीश शेखर।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top