Malcolm Brogdon चोट: Trail Blazers-Warriors के दौरान 6MOTY पर शासन करने का क्या हुआ?

Wednesday को Malcolm Brogdon the Portland Trail Blazers-Golden State गेम से बाहर हो गए। Brogdonके दाहिने घुटने में चोट लग गई। उन्होंने पहला हाफ खेला लेकिन 12 मिनट की कार्रवाई के बाद बिना किसी स्कोर के लौट आए। Brogdon अपने तीनों फील्ड गोल प्रयास से चूक गए। उनके पास दो सहायता और एक रिबाउंड था।
Malcolm Brogdon चोट: Trail Blazers-Warriors के दौरान 6MOTY

वर्ष के मौजूदा छठे खिलाड़ी को एक और चोटों से भरे सीज़न का सामना करना पड़ा है। Brogdon पहले ही पांच गेम चूक चुके हैं। उनके ताज़ा झटके के बाद यह संख्या बढ़ सकती है. Brogdon ब्लेज़र्स के पुनर्निर्माण के लिए एक लंबी चोट रिपोर्ट में शामिल हो गए हैं, जिसमें शुरुआती Deandre Ayton और Jerami Grant शामिल हैं। बैकअप सेंटर Robert Williams III सीज़न के लिए बाहर हो गया है।

the Portland Trail Blazers 6-13 रिकॉर्ड के साथ पश्चिमी सम्मेलन में 13वें स्थान पर हैं। Brogdon की अनुपस्थिति टीम की सकारात्मक प्रगति की संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकती है। वह अपने पिछले कुछ गेमों में जबरदस्त फॉर्म में थे और उन्होंने पांच मैचों में तीन बार 20-पॉइंट आउट किया।

 

चोट के कारण Malcolm Brogdon के बाहर होने से Warriors को वापस लड़ने का मौका मिला

Malcolm Brogdon और the Portland Trail Blazers ने Wednesday को Golden State Warriors के खिलाफ जोरदार शुरुआत की। उन्होंने पहले हाफ में 11 अंकों की बढ़त बना ली है और अभी तक पीछे नहीं हैं। लेकिन दूसरा भाग अलग रहा है। Brogdon के अप्रत्याशित निकास के बाद योद्धा वापस रेंग गए हैं।

डब्स ने तीसरे गेम के अंत में Portland की बढ़त को एक अंक तक कम कर दिया। जिस तरह से the Trail Blazers ने Brogdon के साथ रात की छुट्टी के बावजूद काम किया, उससे ऐसा लग रहा था कि वे उलटफेर करने और जीत की राह पर लौटने के लिए तैयार हैं।
Brogdon की विशिष्ट आक्रामक प्रतिभा Portland को विपक्षी की रक्षा को बढ़ाने में मदद करती है, जिससे Shaedon Sharpe और Scoot Henderson. जैसे स्लैश के लिए लेन बनती है। Warriors भी संघर्ष कर रहे हैं, इसलिए Portland के लिए ठोस जीत दर्ज करने के लिए यह एक आदर्श खेल था।
अभी सब कुछ ख़त्म नहीं हुआ है, क्योंकि Trail Blazers अभी भी बढ़त पर हैं। एक मिनट से भी कम समय शेष रहते उन्होंने फिर से छह अंकों की बढ़त हासिल कर ली है। यह देखते हुए कि Trail Blazers कितने कमजोर हैं, परिणाम की परवाह किए बिना यह एक प्रभावशाली प्रदर्शन है।
उन्हें अपने अनुभवी Malcolm Brogdon, Deandre Ayton और Jerami Grant की कमी खल रही है, जिससे सारा बोझ उनके युवा कोर के कंधों पर आ गया है। असंभव कार्य को पूरा करने के लिए Anfernee Simons, Shaedon Sharpe और Scoot Henderson।

और देखिए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top