Site icon

Jadon Sancho को मैन यूडीटी प्रशिक्षण के लिए ‘हमेशा देर से आने’ के लिए दोषी ठहराया गया क्योंकि पूर्व टीम-साथी Nemanja Matic ने ओल्ड ट्रैफर्ड ड्रेसिंग रूम में विंगर के खराब अनुशासन के लिए ‘क्रोधित’ प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

Jadon Sancho

Jadon Sancho को Manchester United में बाहर कर दिया गया है

Jadon Sancho को Manchester United में बाहर कर दिया गया है, Nemanja Matic ने खुलासा किया कि विंगर प्रशिक्षण के लिए “हमेशा देर से” आता था।
Jadon Sancho
लेख नीचे जारी है

क्या हुआ?

इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को 26 अगस्त के बाद से Red Devils के लिए शामिल नहीं किया गया है, Erik ten Hag ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में पहली टीम की टीम से बाहर कर दिया है। सांचो को युनाइटेड की अकादमी टीमों के साथ काम करने के लिए तैयार किया जा रहा है, £75 million ($95 million) के स्टार का JANUARY में आगे बढ़ना तय है, और मैटिक ने सुझाव दिया है कि 23 वर्षीय खिलाड़ी की टाइमकीपिंग ने टेन हैग को गंभीर प्रश्न पूछने में योगदान दिया होगा। उसके रवैये और प्रतिबद्धता का.

मैटिक ने सांचो के बारे में क्या कहा?

पूर्व-Chelsea और United midfielder Matic, जिन्होंने 2022 में इंग्लिश फुटबॉल छोड़ दिया था, ने यू प्लैनेट को अपनी पूर्व टीम के साथियों के बारे में बताया है जो प्रशिक्षण के लिए हमेशा देर से आते थे: “Chelsea में, खिलाड़ियों ने पेशेवर तरीके से काम किया, वे समय के पाबंद थे और प्रशिक्षण के लिए कभी देर नहीं करते थे लेकिन United में यह लगभग हर दिन होता था। हमेशा देर से आने वाले खिलाड़ियों में पॉल पोग्बा और Jadon Sancho और कुछ अन्य खिलाड़ी शामिल थे।”

द बिगर पिक्चर

Matic और Old Trafford में लाइन खींचने वाले बाकी लोग सांचो एंड कंपनी से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने जुर्माना प्रणाली लागू कर दी। सर्बियाई स्टार Matic ने बताया कि जुर्माना देने से कितना पैसा कमाया गया: “हममें से बाकी लोग जो हमेशा समय पर होते थे, नाराज थे इसलिए हमने एक तरह की आंतरिक अनुशासन समिति बनाने का फैसला किया, जिसका अध्यक्ष मैं हूं। मैंने दीवार पर कागज की एक शीट लगा दी, जहाँ मैंने देर से आने वाले व्यक्तियों के नाम दर्ज किए। एक विशेष सीज़न के दौरान हमने लगभग £75,000 का जुर्माना वसूला। हमने इस पैसे का इस्तेमाल लंदन में एक पार्टी आयोजित करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड के प्रकोप के कारण हमने ऐसा नहीं किया।’

सांचो के लिए आगे क्या?

सांचो 2026 की गर्मियों तक अनुबंध पर है, लेकिन इस बात की बहुत कम संभावना है कि वह इस सौदे को पूरा कर पाएगा। 2021 में Borussia Dortmund से United में शामिल होने के बाद, उन्होंने Red Devils के लिए 82 मैचों में सिर्फ 12 गोल दर्ज किए हैं।
Exit mobile version