Site icon

“यह एक ऐसी भूमिका है जिसने मेरी आत्मा को छू लिया है”: Himansh Kohli की ‘GAHVARA’ Kolkata अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी

"यह एक ऐसी भूमिका है जिसने मेरी आत्मा को छू लिया है": Himansh Kohli की 'GAHVARA' Kolkata अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी

MUMBAI(महाराष्ट्र) [भारत], 4 DECEMBER (ANI): फिल्म ‘Yarriyaan’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता Himansh Kohli जल्द ही लघु फिल्म ‘GAHVARA’ में नजर आने वाले हैं, जो 29वें कोलकाता में स्क्रीनिंग के लिए रखी गई है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव.
हैप्पी काउ फिल्म्स के आधिकारिक पेज और फिल्म के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट डाला। इसमें लिखा था, “8 और 12 दिसंबर को KIFF 2023 में हमारी लघु फिल्म, ‘GAHVARA’ देखें। स्क्रीनिंग न चूकें-वहां मिलते हैं!”
Tariq Mohammad द्वारा निर्देशित और Neeru Kohli, द्वारा निर्मित ‘GAHVARA’ में हानि, रीति-रिवाज और आत्म-सुधार के विषयों के साथ एक मार्मिक कहानी है।
यह फरहान (25) की कहानी है, जो अपनी दादी के अंतिम अनुरोध को पूरा करते हुए उनके अंतिम संस्कार के लिए एक ताजा अर्थी बनाता है। हालाँकि इसकी आवश्यकता को लेकर परिवार में झगड़े होते रहते हैं, लेकिन फरहान की माँ अर्थी के निर्माण को लेकर परेशान हैं।
अपनी दादी के प्रति उसका जुनून उसकी प्रेमिका Nargis को थका देता है, इस प्रकार, उनकी मुलाकात तनावपूर्ण हो जाती है। दुखद घटनाएँ घटित होती हैं जब फरहान को अपने पिता के अप्रत्याशित निधन के बारे में पता चलता है, जिससे वह गंभीर भावनात्मक उथल-पुथल में पड़ जाता है और जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण बदल जाता है।
फिल्म में अपनी भूमिका पर अपने विचार साझा करते हुए, Himansh ने कहा, “GAHVARA में फरहान का किरदार निभाना एक भावनात्मक रूप से उत्साहजनक यात्रा रही है, जिसमें नुकसान, परिवार और व्यक्तिगत परिवर्तन के विषयों पर प्रकाश डाला गया है। यह एक ऐसी भूमिका है जिसने मेरी आत्मा को छू लिया है और मुझे मानवीय भावनाओं की गहराई का पता लगाने का मौका दिया है।”
निर्देशक Tariq Mohammad ने साझा किया, “GAHVARA पारिवारिक संबंधों की जटिलताओं और किसी व्यक्ति के जीवन पर अचानक नुकसान के प्रभाव को जटिल रूप से बुनता है। Himansh Kohli का फरहान का किरदार किरदार में गहराई लाता है, जिससे फिल्म मानवीय भावनाओं की मार्मिक खोज बन जाती है।”
‘GAHVARA’ 29वें Kolkata इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 8 DECEMBER और 12 DECEMBER को दिखाई जाएगी। गौरतलब है कि 29वां Kolkata इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस साल 5 DECEMBER से 12 DECEMBER तक होगा। (ANI)
Exit mobile version