Site icon

Sreesanth के साथ मौखिक लड़ाई के बाद, Gautam Gambhir ने गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट में यह तस्वीर अपलोड की

Sreesanth के साथ मौखिक लड़ाई के बाद, Gautam Gambhir ने गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट में यह तस्वीर अपलोड की

Gautam Gambhir भारतीय टीम के एक पूर्व साथी के साथ मैदान पर विवाद के कारण एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार Sreesanth ने उन्हें स्लेज किया और KKR के पूर्व कप्तान ने सुनिश्चित किया कि वह इसका जवाब दें।

Sreesanth के साथ मौखिक लड़ाई के बाद, Gautam Gambhir ने गुप्त सोशल मीडिया पोस्ट में यह तस्वीर अपलोड की
Surat में बुधवार रात Legends League Cricket (LLC 2023) के एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर Gautam Gambhir और Sreesanth आपस में भिड़ गए। मामला तब गरमाना शुरू हुआ जब Gautam Gambhir ने Gujarat Giants द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए Sreesanth के पहले ही ओवर में दो चौके जड़ दिए। उसी ओवर में, Gautam Gambhir को डॉट बॉल फेंकने के बाद, Sreesanth ने कथित तौर पर बल्लेबाज को स्लेज किया। बदले में, Gautam Gambhir ने तेज गेंदबाज को मौत की तरफ घूरकर देखा।
LLC 2023 के आधिकारिक LIVE स्ट्रीमिंग पार्टनर FANCODE द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, वही क्षण देखा जा सकता है। इसे नीचे देखें.

जैसा कि कोई देख सकता है, जिस तरह से Sreesanth ने कुछ कहा या उनकी तरफ देखा, उससे Gautam Gambhir खुश नहीं थे। लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई. एक प्रशंसक द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, जिसने इसे Suratके Lalbhai stadium स्टैंड से रिकॉर्ड किया होगा, कोई Gujarat Giants के कप्तान Parthiv Patel को चीजों को शांत करने की कोशिश करते हुए देख सकता है क्योंकि Gautam Gambhir और Sreesanth गर्म शब्दों के आदान-प्रदान में लगे हुए हैं।

मैच समाप्त होने के बाद बहस समाप्त हो गई और Capitals ने जीत हासिल की और एलिमिनेटर में जगह पक्की कर ली। हालाँकि, Sreesanth ने इस विवाद को सोशल मीडिया पर ले लिया और ढाई मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मैदान पर क्या हुआ था।

प्रशंसकों को यह बताए बिना कि Gautam Gambhir ने उन्हें क्या कहा, Sreesanth ने कहा कि वह भारत के पूर्व बल्लेबाज के शब्दों से आहत हुए हैं। Sreesanth का पूरा वीडियो यहां देखा जा सकता है।
विवाद और Sreesanth के वीडियो के बाद Gautam Gambhir ने एक रहस्यमयी पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की एक तस्वीर अपलोड की है जब वह India के लिए खेलते थे। फोटो में वह मुस्कुरा रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, “मुस्कुराएं जब दुनिया पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर रही हो!”।
हालांकि इस पोस्ट में Sreesanth का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन यह स्थिति को संभालने का Gautam Gambhir का तरीका लगता है।
मैच की बात करें तो टॉस जीतकर Parthiv Patel ने India Capitals को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा था। कप्तान के तेज अर्धशतक की मदद से Gautam Gambhir की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 223 रन बनाए। Gujarat Giants ने लक्ष्य का पीछा करने में अच्छी टक्कर दी लेकिन 12 रन से चूक गए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए। India Capitals दिसंबर में Surat के Lalbhai Stadium उसी मैदान पर क्वालीफायर 2 में Manipal Tigers से खेलेगी।

और देखें

Exit mobile version